FilmyZilla 2021: Free Download Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movie

0

दोस्तों क्या आपको भी मूवी देखने का शौक है? क्या Saturday के आते ही आपके मन में मूवीस के ख्याल आते हैं कि Saturday को कौन सी मूवी देखनी है ? क्या Netflix और Amazon prime में पैसे दे दे कर आपकी जेब खाली हो चुकी है और मूवी देखने का शौक वैसा ही है?

तो अब आपको परेशान होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है।आज के इस पोस्ट में आप जानेंगे कि FilmyZilla 2021: Free Download Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movie कैसे डाउनलोड करें ? हमारे पाठकों के अंदर के फिल्मी कीड़ा को शांत करने के लिए हम यह आर्टिकल लेकर आए हैं।

आज भी फिल्म देखने के लिए अधिकतर लोग pirated website की तलाश में ही रहते हैं। ताकि वे वहां से फ्री में मूवीस को डाउनलोड कर सकें। लेकिन जैसा की आप सबको मालूम होगा pirated website की IP address बार-बार बदलती रहती है।

ऐसे में लोगों को मूवीस ढूंढने में कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ती हैं। और इस चक्कर से बचने के लिए कई बार तो लोग मूवीस डाउनलोड करने की सोच को ही क्विट कर देते हैं। इस पोस्ट में आप FilmyZilla से अपने पसंद के movies डाउनलोड करने का सबसे latest तरीका जानने वाले हैं।

FilmyZilla क्या हैं ?

Bollywood, Hollywood, Tollywood movies download करने के लिए FilmyZilla एक बहुत ही अच्छा Free Movie Downloading Site पायरेटेड है। इस वेबसाइट में आप अपने पसंद के सभी Movies देख सकते हैं। इस वेबसाइट में आपको सभी latest movies Free में मिल सकती हैं।

आप चाहें तो इस website में अपनी पसंदीदा मूवी को free में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके भी देख सकते हैं। इस वेबसाइट से आप अपने पसंद के मूवी को बाद के लिए भी save करके रख सकते हैं।

इस वेबसाइट की दूसरी अच्छी बात यह है कि इस वेबसाइट में आप को सभी फिल्में HD quality में मिलती है। Hollywood, Bollywood, Tollywood, Hindi dubbed, 360p, 720p, 1080p, 300mb movies, South, Telugu, Tamil सभी कैटेगरी की फिल्में देखने को मिलती हैं।

FilmyZilla की movie Format कैसी हैं ?

FilmyZilla की movie Format बहुत ही ज्यादा User friendly हैं। साथ ही साथ इस वेबसाइट से movie डाउनलोड करना बहुत ही ज्यादा आसान हैं। आप नीचे दिए list को देख कर समझ ही सकते हैं कि इस website से movie download करना कितना आसान हैं।

» Bollywood Full Movies

» HollyWood Hindi Dubbed Movies

» Tamil Movies

» Telugu Movies

» Bengali Movies

» South Indian Hindi Dubbed Movies

» Web Series Download

» Marvel Cinematic Universe Movies

» Hollywood English Movies

» Hollywood Movie Series

» Hindi Web Series

» Hindi dubbed Game Of Thrones All Parts

» Latest Indian TV Shows Download

» Indian Hot Web Series (Updated)

FilmyZilla Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies Free Download 2021

वैसे तो सरकार ने पाइरेटेड website से मूवी डाउनलोड करने पर बैन कर लगा दिया है। क्योंकि यह पाइरेटेड वेबसाइट बिना मूवी प्रोड्यूसर के परमिशन के ही unknown source के जरिए मूवी रिलीज कर देती हैं। जिससे फिल्म के कास्ट को भारी नुकसान उठाना पड़ता है।

सरकार के द्वारा पायरेटेड वेबसाइट के बैन हो जाने के बाद भी FilmyZilla के अलावा कुछ ऐसी वेबसाइट है, जो अभी भी active हैं। ये वेबसाइट सिर्फ अपना URL बदलते हैं। जिससे अगर कोई एक वेबसाइट को डीएक्टिवेट कर दे तो दूसरा साइट आराम से चले।

तो चलिए अब बिना देर किए जानते है कि FilmyZilla से Bollywood और Hollywood Hindi Dubbed Movies download कैसे किया जाता है?

FilmyZilla से Movie Download कैसे करे ?

FilmyZilla से मूवी डाउनलोड करना आप के सोच से ज्यादा आसान हैं। जिससे आप अपने पसंद की फिल्में हाई क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं। FilmyZilla से movie डाउनलोड करने का पूरा तरीका steps के साथ बताएंगे। तो इन steps को फॉलो करके मूवी डाउनलोड कर सकते हैं –

Step.1 सबसे पहले आप को FilmyZilla के वेबसाइट पर जाना होगा। जैसा कि हमने आप को बताया कि FilmyZilla की URL बार बार चेंज होती रहती हैं। आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके भी इस वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Filmyzilla Go now

Step.2 जैसे ही आप वेबसाइट पर जाएंगे। वैसे ही आप के सामने FilmyZilla वेबसाइट का पूरा format सामने आ जायेगा। अगर आप को बॉलीवुड मूवी देखना हैं, तो आप Bollywood full movies पर click करना हैं।

Step.3 फिर आप को Bollywood की पूरी list दिखाई दे रही होगी। आप नई बॉलीवुड फिल्म देखने के लिए Bollywood 2021 पर क्लिक करना हैं।

Step.4 आप के Bollywood 2021 क्लिक करते ही नई रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट सामने आ जाएगी।

Step.5 अब आप को जिस भी फिल्म को देखना चाहते है। उसपर क्लिक कीजिए और क्लिक करते ही आप के सामने एक नया page ओपन होगा। जिसमे आप को download का एक ऑप्शन भी दिखाई देगा।

Step.6 आप उस Download बटन पर क्लिक कीजिए। डाउनलोड के बटन पर क्लिक करते ही आप की आप की मूवी आप के डिवाइस में डाउनलोड हो जायेगी।

इस तरह आप इन simple और आसान steps को फॉलो करके अपने पसंदीदा मूवी अपने मोबाइल या लैपटॉप पर डाउनलोड कर सकेंगे।

क्या FilmyZilla से movie डाउनलोड करना safe है ?

वैसे तो सरकार द्वारा Pirated website के बैन कर देने के बाद ऐसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना illegal हैं

दोस्तों FilmyZilla से movies कैसे डाउनलोड करते हैं? यह आप को समझ आ गया होगा। आपको हमारे यह काम कैसा लगा ? नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया में शेयर करना बिल्कुल ना भूलें।

हमारे ब्लॉग में आपको इस तरह की जानकारियों से भरी दूसरी पोस्ट भी मिलेगी। तो उन पोस्ट को भी एक बार जरूर पढ़ें। ताकि मोबाइल और टेक्नोलॉजी से आप हमेशा अपडेट रह सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here